रामदास अठावले आए कोरोना की चपेट में, कल ही पायल घोष को दिलाई थी RPI की सदस्यता

रामदास अठावले आए कोरोना की चपेट में, कल ही पायल घोष को दिलाई थी RPI की सदस्यता

कोरोना का कहर अभी थमा नहीं है।आए दिन इस ख़तरनाक बीमारी की चपेट में कोई न कोई व्यक्ति आ रहा है।हाल ही में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बता दें कि रामदास अठावले ने कल ही पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई है। इसके बाद उन्हें कफ और बदन दर्द की शिकायत हुई थी।ये लक्षण पाने के बाद जब उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया तो वह पॉजिटिव पाए गए।

उनके संक्रमित होने की वजह से अब हलचल मच गई है।अब देखना होगा कि पायल घोष भी क्वारनटीन होती हैं या नहीं।आपको बता दें कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने सोमवार को आरपीआई की सदस्यता ली। पार्टी ने पायल को वीमेन विंग का वाइस प्रेसीडेंट घोषित किया है।इस इवेंट में पार्टी अध्यक्ष रामदास अठावले और पार्टी के अन्य सदस्य भी शामिल हुए थे।

रामदास अठावले ने कहा था कि, ‘मैंने पायल को कहा था कि आरपीआई बाबा साहेब अंबेडकर की पार्टी है। ये समाज के हर वर्ग की मदद करती है फिर चाहे दलित हों,आदिवासी हों, ओबीसी हों, गांव वाले या झुग्गी बस्तियों में रहने वाले हों।अगर आप पार्टी जॉइन करती हैं तो आरपीआई पार्टी को एक मजबूत चेहरा मिलेगा।’ बता दें कि इससे पहले पायल घोष, रामदास अठावले के साथ ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने भी गई थीं। उस समय भी केंद्रीय मंत्री ने पायल को न्याय दिलवाने का भरोसा दिया था।रामदास अठावले ने कहा था कि न्याय दिलाने की लड़ाई मे आरपीआय सदा साथ देगी! हम आपके साथ खड़े हैं।

You may have missed