पीएम मोदी का देश को संबोधन आज,इस बारे में बोल सकते है पीएम मोदी !

कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ जारी जंग और वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर जारी तनाव के बीच आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। 

पीएम मोदी ने पिछली बार 12 मई को राष्ट्र को संबोधित किया था

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार पीएम मोदी ने पिछली बार 12 मई को राष्ट्र को संबोधित किया था, जब उन्होंने अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के वित्तीय पैकेज की घोषणा की थी। रविवार को अपने मासिक मन की बात संबोधन में, प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत ने लद्दाख में अपने क्षेत्र में बुरी नजर डालने वालों को करारा जवाब दिया है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद से पीएम मोदी का छठा संबोधन

कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद से पीएम मोदी का यह छठा राष्ट्र के नाम संबोधन होगा। उल्लेखनीय है कि मंगलवार यानी 30 जून को अनलॉक-1 खत्म हो रहा है।

देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा

देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा। इसे लेकर गृह मंत्रालय ने सोमवार रात को  दिशा निर्देश जारी कर दिए। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण लगाए गए प्रतिबंधों में और ढील दी जाएगी।

कोरोना के बढ़ते मामले और चीन के साथ तनाव के बीच पीएम मोदी का संबोधन

देश में एक ओर जहां कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं 15 जून को गलवन में चीन और भारतीय सेना  के बीच हिंसक झड़प के बीच दोनों देशों में तनाव बढ़ गया है। ऐसे में पीएम मोदी का संबोधन काफी होगा

आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे

कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ जारी जंग और  वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर जारी तनाव के बीच आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − nine =