नॉएडा में पृथ्वी दिवस के अवसर पर IT कंपनी द्वारा किया गया पौधारोपण, लगाए 200 पौधे

सॉफ्टवेयर कंपनी द्वारा पृथ्वी दिवस पर लगाए गए 200 पौधे
पिछले 50 वर्षों से पर्यावरण के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए हर वर्ष दुनियाभर में करोड़ों लोगों द्वारा मनाया जा रहा है।“Invest Our Planet” थीम के तहत नोएडा स्थित IT कंपनी एप्सिएरा सॉल्यूशंस
(Appsierra Solutions ) और MCkinley Rice ने 22 अप्रैलको पृथ्वी दिवस के अवसर पर पर्यायरावण को लेकर जागरूकता फैलने के लिए नोएडा स्थित ट्रेड एक्सपो सेण्टर (Trade Expo Centre) में यह पौधारोपण का अभियान संचालित किया गया।


इस पौधारोपण अभियान के तहत एप्सिएरा सॉल्यूशंस (Appsierra Solutions) एवं MCKinley Rice कंपनीसे 40 लोग मौके परमौजूद रहे। पौधारोपण के इस अभियान का उद्देश्य बढ़ते पर्यावरण प्रदूषण के बातें में लोगों को जागरूक करना एवं युवाओं को पर्यावरण संरक्षण के बारे में अवगत कराना था। पर्यावरण को प्रदूषण से मुक्त करने के लिए एवं लोगों में पृथ्वी दिवस के प्रति जागरूकता फैलने के लिए यह अभियान चलाया गया।


नोएडा स्थित एक्सपो सेण्टर (Trade Expo Centre) पर कंपनी द्वारा मौजूद सभी लोगों ने पौधे नाकाट ने एवं उनकी देख-रेख करने का संकल्प लिया। साथ ही सभी लोगों को पर्यावरण को स्वच्छ और सुरक्षित रखने एवं ज़्यादा से ज़्यादा पौधे लगाने का संदेश भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 17 =