लापरवाही: कोरोना मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या,मचा हड़कंप

लापरवाही: कोरोना मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या,मचा हड़कंप

एक के बाद एक लापरवाही के मामले सामने आ रहे है।हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बेगराजपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में बनाए गए कोविड-19 अस्पताल का मामला सामने आया है।जहां एक भर्ती कोरोना मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।सूचना मिलते ही मौके पर अधिकारी पहुंच गए।

सूचना से पता चला है कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अंकित विहार पचेंडा रोड निवासी राजकुमार (51) पुत्र रोहताश यहां कोविड-19 अस्पताल में भर्ती था। बुधवार रात उसने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मरीज के लापता होने पर उसकी तलाश की गई।लेकिन कोहरे के कारण उसका पता नहीं चल सका। सुबह उसका शव नीचे पड़ा मिला।बता दें कि कोरोना मरीज के द्वारा आत्महत्या किए जाने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। उधर, सूचना मिलते ही अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

सीएमओ डॉक्टर प्रवीण चोपड़ा ने बताया कि राजकुमार को कोरोना संक्रमित होने पर आठ जनवरी को यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।जिसके बाद मृतक के बेटे सुधीर कुमार ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं सूचना मिलते ही ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।जिसके बाद ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। ग्रामीण अस्पताल के बाहर ही धरना देकर बैठ गए हैं।

You may have missed