शख्स ने अपनी असली पहचान छुपाकर इस टीवी अभिनेत्री से की शादी, धर्म परिवर्तन का दवाब बनाते हुए अभिनेत्री से करता है मारपीट

टीवी की दुनिया से एक बेहद हैरतअंगेज मामले का खुलासा हुआ है. दरअसल टीवी की जानी मानी अभिनेत्री प्रिटी तलरेजा ने अपने पति अभिजीत पेटकर पर संगीन आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है.

अभिनेत्री प्रिटी के मुताबिक, उनका पति उन पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाता है. इतना ही नहीं जब उन्होंने धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया तो उनके पति ने उनके साथ मारपीट भी की.

आपको बता दें कि प्रिटी ने सोशल मीडिया पर घरेलू हिंसा को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं. वह पहले भी मुंबई पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची थीं लेकिन जब इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी आपबीती सुनाई.

अब ये जानकारी मिली है कि खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि प्रिटी तलरेजा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें उनके चेहरे पर मारपीट के निशान साफतौर पर देखे जा सकते हैं. प्रिटी के एफआईआर की कॉपी सुमन होले ने साझा की है. उन्होंने भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस और किरीट सौमैया को समर्थन के लिए धन्यवाद किया है.

मालूम हो कि तीन साल पहले प्रिटी ने अभिजीत पेटकर से शादी की थी. अभिजीत पेशे से जिम के मालिक हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में प्रिटी ने बताया कि अभिजीत मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखता है. दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी. प्रिटी ने धर्म परिवर्तन नहीं किया था लेकिन बाद में अभिजीत ने धर्म बदलने की बात कहकर उनके साथ मारपीट की. मुस्लिम लॉ के तहत उन्हें मैरिज सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है.

गौरतलब है कि एक ट्वीट में प्रिटी ने लिखा कि उनके पति अभिजीत ने बताया है कि वह मुस्लिम है. उसके पास धर्म परिवर्तन के कोई कागज नहीं है. अपने डॉक्यूमेंट्स पर वह अपना नाम अभिजीत पेटकर ही लिखता है. वह उन्हें तीन साल से प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है.

बताते चलें कि प्रिटी टीवी सीरियल कृष्णदासी में अभिनेय करते हुई दिखाई दी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × one =

You may have missed