मध्य प्रदेश: कार के पास खेल रही मासूम को इंजिनीयर छात्र ने पीट-पीटकर किया अधमरा

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बेहद शर्मनाक खबर संज्ञान में आई है. दरअसल यहां भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में इंजीनियरिंग के एक छात्र की कार के पास पांच साल की मासूम बच्ची खेल रही थी. इंजीनियर छात्र को मासूम का उसकी कार के पास खेलना बिल्कुल पसन्द नहीं आया और उसने बच्ची के साथ मारपीट शुरू कर दी.

आरोपी इंजिनीयर छात्र ने मार-मार कर बच्ची को बेहाल कर दिया. इस दौरान जब घायल बच्ची अपने घर की तरफ भागने लगी, तब भी आरोपी ने बच्ची को दौड़ाकर पकड़ लिया और फिर से उसकी पिटाई करने लगा. इतना ही नहीं गुस्से में बौखलाए आरोपी ने बच्ची के घर में घुसकर भी उसे कई चांटे मारे.

पुलिस की माने तो अयोध्या नगर की इंडस मुस्कान कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहने वाली बच्ची बुधवार की शाम को तकरीबन छह बजे अपने पड़ोसी शिवराज की कार के पास खेल रही थी. उसी दौरान शिवराज का बेटा राहुल बच्ची के पास आया और उसे चांटे मारने लगा. जिसके बाद मासूम बच्ची जमीन पर गिर गई. इसके बाद आरोपी ने बच्ची की खूब पिटाई की.

जब पांच साल की मासूम की चीख-पुकार सुनकर बच्ची के परिजन वहां पहुंचे तो वो भी बच्ची की इतनी बुरी हालत देखकर दंग रह गए. उनकी बच्ची पूरी तरह से खून से सनी हुई थी. घटना से आक्रोशित बच्ची के परिजन अयोध्या नगर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

पुलिस के अनुसार, इस मामले में राहुल के अलावा उसके पिता को भी आरोपी बनाया गया है, क्योंकि घटना के समय वह भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने अपने बेटे को बच्ची को मारने से नहीं रोका.

इस प्रकरण में पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय आरोपी राहुल बच्ची के पड़ोस में ही रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है जबकि आरोपी के पिता शिवराज सिंह सेना से रिटायर हो चुका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + nineteen =

You may have missed