कोरोना काल में जब सिद्धार्थ शुक्ला से फैन ने मांगी सेल्फी तो एक्टर ने कही ये बात

siddharth shukla


‘बिग बॉस 13’ के विजेता और टीवी का फेमस चेहरा सिद्धार्थ शुक्ला अपने अंदाज के लिये जाने जाते हैं. सिद्धार्थ अक्सर ही अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में भी बने रहते हैं. ‘दिल से दिल तक’ धारावाहिक से सबके दिल पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर जिम से जैसे ही बाहर निकलते हैं, एक फैंस उनसे सेल्फी की मांग करता है.

कोरोना काल में जहां लोग एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं, वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इस फैंस की मांग पूरी की और कहा कि मास्क के साथ ही सेल्फी लेना पड़ेगा. सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही साथ लोग सिद्धार्थ के इस व्यवहार की काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है,

इस वीडियो पर अब तक करीब 91 हजार व्यूज आ चुके है. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के बाहर आते ही वहां मौजूद लोग उन्हें हेलो कहते हैं. इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला भी उनका बड़ी सादगी से हेलो का जवाब देते हैं. जैसे ही सिद्धार्थ अपनी कार में बैठने जा रहे होते हैं, वैसे ही एक फैन उनके साथ सेल्फी के लिए कहता है. इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, “मास्क के साथ लेना पड़ेगा.” वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. गौरतलब है कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का गाना ‘दिल को करार आया’ रिलीज हुआ है.

इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी नज़र आयी हैं. गाने में सिद्धार्थ और नेहा की केमिस्ट्री काफी अच्छी है. इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला का एक गाना रिलीज़ हुआ था जिसमे उनके साथ बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल दिखाई दी थी. इस गाने का टाइटल था ‘भुला दूंगा’ जिसे दर्शन रावल ने गाया था.

ये भी देखे : रूस ने लांच किया कोरोना वैक्सीन, राष्ट्रपति पुतिन की बेटी को लगा पहला टीका

ये भी देखे वैज्ञानिकों का दावा: भारत में सबसे पहले दी जाएगी इनको वैक्सीन

ये भी देखे बड़ी खबर: लखनऊ चारबाग स्टेशन पर लगी भीषण आग

ये भी देखे : पीठ, कनपटी व सीने में तमंचे से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष को गोलियों से भूनकर की हत्या

ये भी देखे भारत का कड़ा रुख देख बौखलाया चीन, होटन एयरबेस के पास बनाने में जुटा है ये चीज़

ये भी देखे : वैज्ञानिकों का दावा: ये मास्क है सबसे सुरक्षित, इन मास्क से रहे दूर

ये भी देखे मोहम्मद शमी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी,किया ये काम