हरियाणा सीएम मनोहर लाल को आतंकी धमकी, आतंकी पन्नू ने कहा 15 अगस्त को घर में रहना ही उनके लिए बेहतर

The Chief Minister of Haryana, Shri Manohar Lal calling on the Prime Minister, Shri Narendra Modi, in New Delhi on October 30, 2019.

सार

खालिस्तानी समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के सीएम के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री को भी धमकी दी है । इससे पहले वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार को भी धमकी दे चुका है। पन्नू ने इन नेताओं को 15 अगस्त के दिन राष्ट्रीय ध्वज ना फहराने की चेतावनी दी है।

विस्तार

खालिस्तानी समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी धमकी दी है। पन्नू ने 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने की चेतावनी दी है। उसने धमकी में कहा कि अगर 15 अगस्त को सीएम ने झंडा न फहराया और अपने घर पर ही रहे, यही उनके लिए बेहतर होगा। गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से रिकॉर्ड की गई रेंडम फोन कॉल के जरिए धमकी दी गई है। हालांकि मुख्यमंत्री के पास सीधे कॉल अभी तक नहीं आई है। आपको बता दें कि पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश के लोगों के पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं। पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी 15 अगस्त के दिन राष्ट्रध्वज ना फहराने की धमकी दी थी। गुरपतवंत सिंह पन्नू पिछले साल भी हरियाणा को लेकर काफी कुछ कह चुका है। इसको लेकर गुरुग्राम में पन्नू के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है।

जेपी नड्डा को भी मिली धमकी

गुरपतवंत सिंह ने हाल में ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और हिमाचल प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को भी धमकी दी है। यह धमकी सोमवार को पन्नू ने उना के कुछ पत्रकारों को फोन कॉल के माध्यम से दी है।

सिख फॉर जस्टिस गुट से जुड़े गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यह भी कहा कि देश में हजारों किसानों की मौत के लिए जेपी नड्डा व्यक्तिगत तौर पर जिम्मेदार है। पत्रकारों की तरफ से मामला पुलिस के ध्यान में लाने के बाद एसपी उना अर्जित सिंह ठाकुर ने मामले की छानबीन की बात कही है।

पन्नू के विषय को पनपने नहीं देंगे: मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 15 अगस्त को लेकर आई धमकी भरी कॉल सीधे मेरे पास नहीं आई है। सुरक्षा की दृष्टि से हमारी व्यवस्था चाक-चौबंद है । एजेंसी अभी तैनात हैं । पन्नू का विषय बहुत पुराना है और ऐसे किसी भी विषय को हम पनपने नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 15 =