हॉस्पिटल में माली ने कोरोना टेस्ट करके कलेक्ट किये सैंपल, देखें Viral video

कोरोना वायरस का प्रकोप बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है. देश में आज सातवां दिन है जब कोरोना के मामले 24 घण्टे में एक लाख से भी ज्यादा पाए गए हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बहुत सी लापरवाही के भी मामले संज्ञान में आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामले की जानकारी मिली है मध्य प्रदेश से.
दरअसल इन दिनों यहां मध्यप्रदेश से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक माली लोगों की कोरोना जांच कर सैंपल कलेक्ट करते हुए नजर आ रहा है.
इस वीडियो को आश्रम एक्टर चंदन रॉय सान्याल ने भी लाइक किया है, जिससे यह और भी ज्यादा चर्चा में आ गया है.
आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के सांची जिले का है, जहां हॉस्पिटल के बाहर कोरोना की जांच और सैंपल इकट्टा करने के लिए एक माली को लगाया गया है. इस वायरल वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते है कि माली उन्हें बताता है कि कैसे उन्हें अपना कोरोना जांच कर सैंपल उन्हें देना है.
इस वीडियो को साझा करते हुए अनुराग द्वारी ने लिखा, “सांची के सरकारी अस्पताल में कोरोना के सैंपल इकट्ठे करने के लिए एक माली को लगाया गया है. विडंबना तो यह है कि यह सांची जिले का प्रतिनिधित्व स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभूराम चौधरी द्वारा किया जाता है, जो कि इन दिनों दमोह जिले में चुनाव के लिए प्रचार करने में व्यस्त हैं.”


गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के इस वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही साथ इसकी जमकर निंदा भी कर रहे हैं.
वहीं, बात करें कोरोना मामले की तो भारत में मंगलवार यानी 13 अप्रैल को लगातार 7वें दिन एक लाख से भी अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. बीते 24 घंटे में 1,61,736 नए COVID-19 मामले दर्ज हुए हैं. ऐसा लगातार तीसरा दिन है, जब देश में एक दिन में डेढ़ लाख से भी अधिक मामले मिले हैं. वहीं, बीते 24 घंटे में 879 लोग कोरोना के आगे अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =

You may have missed