सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने आखिर क्यों कहा- “अंकिता,केवल तुम ही उसे बचा सकती थी…”

सुशांत सिंह राजपूत ने 15 जून को आत्महत्या कर ली और उनके द्वारा उठाए गए इस कदम से आज बॉलीवुड के साथ साथ पूरा देश हैरान है. फिलहाल पुलिस ने जानकारी दी कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. सुशांत सिंह राजपूत महज 34 वर्ष के थे. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सुशांत के फैन्स सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वही दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, इस पोस्ट में संदीप ने अपनी, अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती के बारे में कई बातें बताईं है. इसके अलावा संदीप सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को केवल अंकिता लोखंडे ही बचा सकती थीं. संदीप सिंह ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे ने अपने घर की नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया था.

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा, “अंकिता जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, एक विचार मुझे खाए जा रहा है. काश, काश हमने और कोशिश की होती तो हम उसे रोक सकते थे. यहां तक कि जब आप दोनों अलग हो गए थे, तुम सुशांत की खुशी और उसकी सफलता के लिए प्रार्थना करती थी. यह बहुत खास था. आपने अभी तक अपने घर की नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया है. मैं उन दिनों को बहुत याद कर रहा हूं, जब हम तीनों साथ में एक परिवार की तरह रहा करते थे. हमने एक साथ कई क्षण जिए हैं, जो अब मेरी आंखों में आंसू ला रहे हैं.”


संदीप सिंह सुशांत और अंकिता के साथ बीते हुए लम्हे को याद करते हुए आगे पोस्ट में लिखा, “सुशांत के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए जो चीजें तुमने कीं अंकिता. यहां तक कि मुझे अभी भी लगता है कि आप दोनों ही एक-दूसरे के लिए बने थे. मैं उन्हें वापस चाहता हूं. मैं जानता हूं कि केवल तुम ही सुशांत को बचा सकती थी. काश की आप दोनों ने शादी की होती, जैसा कि हमने सपने देखे थे. आप उसे बचा सकती थी, अगर उन्होंने आपको वहां रहने दिया होता. आप सुशांत कि गर्लफ्रेंड, पत्नी, मां और बेस्ट फ्रेंड थीं. मैं उम्मीद करता हूं कि मैं आपके जैसी दोस्त को कभी न खोऊं. मैं इसे संभालने के काबिल नहीं हो पाउंगा.

ये भी पढ़ें : अभिनेत्री रतन को मुंबई नहीं जाने दे रहीं उनकी माँ, सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से जुड़ी है वज़ह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − eleven =