पहले बेटी का सिर धड़ से किया अलग, फिर सिर हाथ में लेकर थाने पहुंचा पिता, देखें तस्वीरें

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाले मामले की जानकारी मिली है. दरअसल यहां हरदोई जिले के टोडरपुर इलाके में एक पिता निर्मम तरीके से अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं फिर बेटी का कटा सिर हाथ में लेकर थाने पहुंच गया.

यह वारदात बुधवार की है. जब आरोपी पिता अपनी बेटी के कटे हुए सिर की चोटी पकड़कर पैदल थाने जा रहा था तो देखने वाले भी सन्न रह गए. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि हाथ में एक लड़की का कटा हुआ सिर लिए जा रहा यह व्यक्ति है कौन है.

देखते ही देखते ये खबर आग की तरह फैल गई. बाद में पता चला कि वह युवक मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेयतारा निवासी सर्वेश है. सर्वेश फेरी लगाकर सब्जी बेचने का काम करता है. बुधवार को सर्वेश ने अपनी बेटी को परिवार के ही किसी सदस्य के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इससे वह इतना ज्यादा आगबबूला हो गया कि उसे कुछ समझ नहीं आया कि क्या करें. फिर उसी शाम साढ़े चार बजे के करीब वह घर आया और कमरे की कुंडी बंद कर दी. इसके बाद उसने कमरे में पहले से मौजूद बेटी पर फरसे से हमला कर सिर और धड़ अलग कर दिया. इतना ही नहीं निर्दयी पिता इसके बाद बेटी की चोटी से सिर पकड़कर मझिला थाना जाने के लिए पैदल ही चल दिया.

हाथ में इंसानी सिर देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. फिर इस मामले की खबर पुलिस को दी गई. इस पर मझिला थाना पुलिस ने रास्ते में ही उसे सिर के साथ पकड़ लिया. पुलिस को देखकर सर्वेश ने खुद ही बता दिया कि उसने बेटी का सिर काट दिया है और इसे लेकर थाने आ रहा था.

मौके पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि सर्वेश ने अपनी पुत्री की हत्या की है. उसे हिरासत में ले लिया गया है. पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल की जा रही है.
उधर, पूछताछ में सर्वेश ने पुलिस को बताया है कि दो दिन पहले बेटी को परिवार के ही एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसी वजह से उसने पुत्री की हत्या कर दी. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सैंपल ले लिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

You may have missed