हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के समर्थन में सोशल मीडिया पर लिखने वालों पर हुई FIR


कानपुर में हुए गोलीकांड के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग विकास दुबे को ही सही बता रहे हैं. हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के समर्थन में सोशल मीडिया पर कुछ लोग लगातार पोस्ट भी कर रहे हैं. कानपुर में हुयी मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे फरार हो गया है. उत्तर प्रदेश की पुलिस विकास दुबे की तलाश में दिन रात जुटी हुयी है और हर उस जगह छानबीन कर रही है जहाँ आरोपी कभी रहा करता था. वहीं  इस दौरान कई लोग सोशल मीडिया पर विकास दुबे का समर्थन भी कर रहे है. और ऐसे ही लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है

VIDEO: हिस्ट्रीशीटर Vikas Dubey के घर पर गरजा बुलडोजर

विकास दुबे के जरिए की गई 8 पुलिसकर्मियों की हत्याओं को सोशल मीडिया पर सही ठहरने वाले लोगों के खिलाफ कानपुर के फजलगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. गौरतलब है कि कानपुर में हुयी खूनी मुठभेड़ में आरोपी विकास दुबे ने 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. चौबेपुर थाने में विकास दुबे के खिलाफ कुल 60 केस दर्ज हैं.

हैरान करने वाली बात ये है कि विकास दुबे अपने घर में अकेला हिस्ट्रीशीटर नहीं है, बल्कि उसके तीन भाई अतुल दुबे, दीपू दुबे और संजय दुबे का नाम भी इसी थाने में बतौर हिस्ट्रीशीटर दर्ज हैं. थाने में लगे हिस्ट्रीशीटर बोर्ड पर चारों भाइयों के नाम लिखे हुए हैं. कानपुर में हुयी इस खूनी मुठभेड़ के बाद विकास दुबे उत्तर प्रदेश पुलिस का मोस्ट वॉन्टेड बन गया है. विकास ने यह खूनी साजिश राहुल नाम के एक शख्स की उस एफआईआर के बाद रची, जो हाल ही में चौबेपुर थाने में दर्ज कराई गई थी.

ये भी देखें : हिस्ट्रीशीटर vikas dubey की माँ के बाद अब आया पिता का ब्यान, कहा- ‘बेटा अपराधी होता तो….’

ये भी देखें : हिस्ट्रीशीटर Vikas Dubey की माँ ने किए चौंका देने वाले खुलासे !

ये भी देखें : 26 वर्ष डॉक्टर को गवानी पड़ी अपनी जान,अंतिम सांस तक कहते रहे लेकिन किसी ने नहीं सुनी बात

ये भी देखें : भावुक हुई शहीद संतोष बाबू की पत्नी , पीएम मोदी से कही ये बात

ये भी देखें : दो लड़कियों को गोली मारकर हमलावर हुए फरार,एक की हालत गंभीर

ये भी देखें : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग,8 पुलिसकर्मी शाहिद

ये भी देखें : राजधानी में सामने आए 37 नए कोरोना मरीज, कंटेनमेंट जोन में शामिल हुए 12 नए क्षेत्र

ये भी देखें : इंडियन आइडल की महिला कंटेस्टेंट को लेकर भाग गया शख्स

You may have missed