बड़ी खबर: T20 लाइव मैच के दौरान वेस्टइंडीज की दो खिलाड़ी अचानक हुई बेहोश, मचा हड़कंप

खेल जगत से एक बड़ी घटना की खबर मिली है. दरअसल एंटीगुआ में खेली जा रही वेस्टइंडीज के टी-20 सीरीज में उस समय हड़कंप मच गया जब इस मैच के दौरान दो महिला खिलाड़ी अचानक से बेहोश हो गईं, जिसके बाद इन दोनों ही खिलाड़ियों को स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा.
आपको बता दें कि वेस्टइंडीज महिला बोर्ड के मुताबिक, अब दोनों खिलाड़ियों की हालत स्थिर है.
मालूम हो कि एंटीगुआ में वेस्टइंडीज महिला और पाकिस्तान महिला टीम के खिलाफ टी-20 मैच खेला जा रहा था. पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी थोड़-थोड़े अंतराल में अचानक से बेहोश होकर मैदान पर ही गिर पड़े.


मिली जानकारी के मुताबिक, इनमें एक खिलाड़ी आलिया एलीन हैं और दूसरे का नाम चेडियन नेशन है. बेहोश होने के तुरंत बाद ही दोनों खिलाड़ियों को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल ले जाया गया है.
गौरतलब है कि ये दोनों महिला खिलाड़ी ऐसे बेहोश क्यों हो गयी, फिलहाल इसके पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है.


फील्डिंग करने से पहले दोनों महिला खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी की थी और चेडियन नेशन ने 33 गेंदों पर 28 रन तो वहीं आलिया एलीन 2 रन बनाकर नाबाद थी. वेस्टइंडीज की महिला टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 125 रन बनाए थे, पाकिस्तान की महिला टीम यह मैच हार गई थी.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैच का फैसला डकवर्थ लुइस नियम के तहत हुआ. मैच के दौरान बारिश आई और फिर मैच को डकवर्थ लुइस नियम का सहारा लेकर खत्म करना पड़ा. बताते चलें कि पाकिस्तान की टीम ने बारिश के आने तक 8 ओवर में 6 विकेट पर 103 रन बना लिए थे. इसके बाद डरवबर्थ लुईस के तहत वेस्टइंडीज की महिला टीम 7 रन से जीतने में सफल रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 11 =

You may have missed