अनुष्का और विराट ने अपनी बच्ची के लिए मीडिया से की विनती, पत्रकारों को तोहफे के साथ भेजे पत्र में लिखी ये बात

11 जनवरी को माता पिता बने क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मुंबई के सारे प्रेस फोटोग्राफरों को व्यक्तिगत चिट्ठी भेजते हुए इस बात का अनुरोध किया है कि जब तक उनकी बेटी खुद समझदार न हो जाए, कृपया उसकी फोटो न खींची जाए.

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का काम देखने वाली दोनों टीमों के दर्जनों लोग बीते कुछ दिनों से हर उस फोटोग्राफर या वीडियोग्राफर का नाम और पता इकट्ठा करते रहे हैं, जो किसी न किसी अखबार, टीवी न्यूज चैनल, न्यूज या एंटरटेनमेंट पोर्टल के लिए काम करते हैं. इतना ही नहीं टीम ने ऐसे लोगों की लिस्ट भी तैयार की है जो फ्रीलांस फोटोग्राफर हैं और फिल्म व क्रिकेट के इवेंटस को कवर करते हैं. बताते चलें कि ऐसे सारे लोगों को विराट और अनुष्का की ओर से एक खूबसूरत तोहफा भी भेजा गया है.

विराट और अनुष्का की तरफ से भेजे गए इस तोहफे में कुछ सुंदर सी वस्तुएं दी गयी हैं और साथ में ही एक बहुत ही मार्मिक अपील है.

गौरतलब है कि मुंबई के सारे फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स को भेजे गए इस पत्र में सबसे पहले तो सभी से मिले प्यार का धन्यवाद दिया गया है. इसके साथ ही बेटी के जन्म की खुशी के लम्हे का उत्सव साथ में मनाने की बात भी लिखी गयी है. इसके बाद विरुष्का ने लिखा है, “एक बिटिया के अभिभावक के नाते, हम आपसे सिर्फ एक साधारण सी विनती करते हैं. हम चाहते हैं कि हमारे बच्चे की निजता भंग न हो और इसके लिए हम आपकी मदद और आपका साथ चाहते हैं.”

मालूम हो कि इस पत्र में साफतौर पर लिखा गया है कि जब भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के चित्रों की जरूरत फोटोग्राफर बिरादरी को पड़ेगी, वह इसके लिए तैयार रहे हैं लेकिन जहां कभी भी उनकी बेटी उनके साथ हो तो ऐसी फोटो न तो वह खींचे और न ही इसे अपने यहां प्रकाशित ही करें.

सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का शर्मा के कमरे की सुरक्षा बेहद बढ़ा दी गई है और यहां तक कि उनके कमरे के आसपास से गुजरने वालों को वहां ठिठकने तक की अनुमति नहीं है. घर में बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली और अनुष्का के पास बधाइयों का तांता लग गया है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने शुभचिंतकों और परिचितों से भी ये विनती की है कि वह इस मौके पर किसी तरह के तोहफे या फूल आदि न भेजें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + four =

You may have missed