सनसनी:-आगरा में 4 शव मिलने से खौफ, गला रेत कर महिला और 3 बच्चों की हत्या, तंत्र मंत्र की आशंका

सार

आगरा में चार शव मिलने की जानकारी पाकर एसपी मौके पर पहुंचे । पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुला कर साक्ष्य एकत्रित कर आए हैं । वहीं डॉग स्क्वाड की टीम भी मौके पर जांच पड़ताल कर रही है।

विस्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा के महानगर में गुरुवार को एक का दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है बताया जा रहा है कि महिलाओं के 3 बच्चों की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गई है देखा क्या कि गुरुवार की सुबह घर के दरवाजे खुले थे जिसके बाद आसपास के लोगों को हत्या की जानकारी हुई और पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई।

यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम की है। यहां पर रेखा राठौर पत्नी सुनील राठौर अपने दो अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ रहती थी । ऐसा बताया जा रहा है कि 2 साल पहले रेखा का तलाक हो चुका था सुनील राठौर कहीं और रहते थे रेखा के तीन बच्चे जिसमें से दो 12 साल का एक बेटा 8 साल की लड़की माही और 10 साल का बेटा पारस है । सामान घर के बाहर बिखरा पड़ा था, जिसके बाद पड़ोसियों को किसी अनहोनी की आशंका हो गई। लोगों ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर में चार शव पड़े मिले।

बताया जा रहा है कि घर की पहली मंजिल पर सभी 4 शव मिले हैं। सूत्रों की माने तो नीचे के कमरे में नींबू, हल्दी दिया आदि सामान मिला है, जो तंत्र-मंत्र की ओर इशारा करता है। लेकिन पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा है, जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है की लूटपाट भी की गई है। फिलहाल पुलिस की टीम ने फॉरेंसिक विभाग की मदद से साक्ष्य एकत्रित कर लिए हैं। खोजी श्वान दस्ता ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर ली है। एसपी सिटी बोत्रे प्रमोद रोहन ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =

You may have missed