सुशांत सिंह राजपूत को कंट्रोल करने वाले बयान पर अपनी सफाई पर ये बोली रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बीते दिनों एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस कथित वीडियो में रिया चक्रवर्ती अपने ब्वॉयफ्रेंड को कंट्रोल करने की बात कहती हुई नजर आ रही थीं. इस वीडियो के वायरल होते ही हर तरफ लोग रिया चक्रवर्ती की आलोचना कर रहे हैं. अब इस मामले में  रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया की टीम ने इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उनका स्पष्टीकरण भेजा है. अपने बचाव में रिया कहती हैं, ‘मुझे कभी- कभी कॉमेडी करना पसंद है. यह मेरे द्वारा निभाई गई भूमिका में से एक ताई की है. ‘

आपको बता दें कि इसके पहले रिया चक्रवर्ती का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें रिया चक्रवर्ती बात कर रही थी कि उनका प्रेमी सोचता है कि वह एक गुंडा है, लेकिन उन्हें नियंत्रित करने की शक्ति उनके पास है. साथ ही साथ वह यह भी मांग करती है कि उनके प्रेमी को जाना चाहिए और प्रोड्यूसर्स से हफ्ता लेना चाहिए. रिया चक्रवर्ती मजाकिया अंदाज में ये बताने का प्रयास करती हैं कि वह किस तरह से सुशांत सिंह राजपूत पर कंट्रोल करती हैं.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बीते रविवार को रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई  है. इस दौरान बिहार पुलिस मुंबई पुलिस के साथ मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अभिनेत्री पर आरोप लगाया है कि रिया सुशांत को मानसिक रूप से बीमार करने वाली दवाईयां दे रही थीं, जिसकी वजह से सुशांत ज्यादातर समय बीमार रहते थे. साथ ही साथ रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के रुपये हड़पने का भी आरोप लगाया है.