क्या रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नहीं होगा सलमान खान का कैमियो?

0

सिंघम अगेन अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है साथ ही फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। फिर मैं आपको कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस नजर आने वालें है । जैसे दीपिका पादुकोण अजय देवगन ,करीना कपूर ,टाइगर श्रॉफ ,जैकी श्रॉफ अर्जुन कपूर ,अक्षय कुमार, रणवीर सिंह आदि फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बज़ बना हुआ है ।

दरअसल बीते कुछ महीनो से ये खबरें आ रही थी कि सलमान खान रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में कैमियो रोल करने वाले हैं। जिसके चलते सस्पेंस सीक्वेंस के लिए रोहित शेट्टी ने उन्हें अप्रोच भी किया था। लेकिन अब एक अपडेट सामने आया है जिसमें यह साफ-साफ जाहिर हो रहा है की सलमान खान सिंघम अगेन में नहीं नजर आएंगे। दरअसल फिल्म मेकर सलमान खान का शूट करने ही वाले थे लेकिन तभी एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई जिसके बाद उन्होंने अपना प्लान बदल दिया‌।

जब 12 अक्टूबर की रात बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर बुरी तरह हत्या कर दी गई थी तब उसे दिन मुंबई में शूटिंग को बंद कर दिया गया था। जिसके चलते रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने आपस में बातचीत की और उन्हें लगा कि ऐसे माहौल में सलमान खान से शूट करने को कहना लाजमी नहीं होगा। दरअसल फिल्म मेकर्स को जल्दी ही फिल्म को सेंसर बोर्ड के पास भेजना था जिसकी वजह से उन्होंने यह फैसला लिया कि वह सलमान खान के कैमियों रोल के बिना ही अपनी फिल्म जमा कर देंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *