आलिया भट्ट से तुलना होने पर, अनन्या पांडे ने दिया यह जवाब

0

जब से अनन्या पांडे की हाल ही में ओटीटी पर रिलीज की गई कॉल मी बे फिल्म रिलीज की गई है तब से वह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

इसी बीच अब अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है जिसका नाम है सीटीआरएल। जिसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट से तुलना होने पर, अनन्या पांडे ने दिया यह जवाब उनके ट्रेलर को भरपूर प्यार दे रहें हैं। वही अनन्या पांडे फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में लगी हुई है और जगह-जगह इंटरव्यू दे रहे हैं। इसी दौरान उनसे एक इंटरव्यू में उनकी तुलना आलिया भट्ट से कर दी गई जिसका रिएक्शन देते हुए देते हुए उन्होंने कुछ यह कहा।

जब इंटरव्यू के दौरान होस्ट ने एक फैन का कमेंट पढ़ा जिसमें कहा गया था, “अनन्या पांडे निश्चित रूप से अगली आलिया भट्ट हैं। जब क अनन्या पांडे से इस कमेंट पर अपने व्यू देने की बात की गई तो उन्होंने “नहीं” से शुरुआत की।जिसके बाद उन्होंने कहा कि,मुझे लगता है कि आलिया बहुत अच्छी हैं।यह बहुत बड़ी तारीफ है कि लोग ऐसा सोचते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आलिया ने जो किया है, मैं उसे छू भी नहीं सकती।

आपको बता दें कि विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर सीटीआरएल फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। मेर्क्स ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। जिसे जनता पॉजिटिव रिस्पांस दे रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *