जब शोएब मलिक ने बाबर आजम से पूछा, अपकी फेवरेट ‘भाभी’ कौन है?


पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने बाबर आजम के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट पर कई बातों को शेयर किया। लाइव चैट करते समय बातों-बातों में शोएब मलिक ने बाबर आजम से मजाक वाले प्रश्न भी किये. इस दौरान शोएब ने बाबर से एक ऐसा प्रश्न पूछ लिया जिसका जवाब देने में बाबर को कुछ मुश्किल हुई.

दरअसल शोएब मलिक ने बाबर से मजाकिया सवाल के तौर पर पूछा,’आपकी सबसे फेवरेट भाभी कौन है’. इस सवाल का जवाब देते समय बाबर थोड़े परेशान दिखे और बोले ‘क्या केवल एक का ही नाम लेना है?’ इसपर शोएब बोले ‘हां,आपको बताना है कि आपकी फेवरेट भाभी कौन है’. थोड़ा सोचने के बाद बाबर ने उतार दिया,’खुशबत भाभी’ उनकी फेवरेट भाभी हैं’


आपको बता दें कि जिस खुशबत भाभी का जिक्र बाबर ने किया है वों पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर सरफराज अहमद की पत्नी है. उनका पूरा नाम सैयदा खुशबत है. मलिक और बाबर आजम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बाबर के इस जवाब को सुनकर खुद सैयदा खुशबत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बाबर को इस बात के लिए शुक्रिया अदा किया है.


आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर 28 जून को रवाना होगी. इंग्लैंड पहुंचने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों को 14 दिनों तक क्वारेंटाइन में रहना होगा. इस दौरे पर पाकिस्तान को 3 टेस्ट और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. फिलहाल वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड दौरे पर गई है. वेस्टइंडीज की टीम 8 जुलाई से पहला टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. गौरतलब है कि कोरोनावायरस के बाद पहली बार कोई इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें : क्रिकेट की दुनिया से आयी एक बुरी ख़बर, सौरव गांगुली के घरवालों को हुआ कोरोना

ये भी पढ़ें : अभिनेत्री रतन को मुंबई नहीं जाने दे रहीं उनकी माँ, सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से जुड़ी है वज़ह

ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने आखिर क्यों कहा- “अंकिता,केवल तुम ही उसे बचा सकती थी…”

ये भी पढ़ें : नेपोटिज्म पर खुलकर बोली शिल्पा शिंदे,बताई अपनी आपबीती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 17 =

You may have missed