घायल अवस्था में सिगरेट पीता रहा ये शख्स, वायरल हुआ वीडियो


अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है दरअसल इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति को गोली लगी हुई है,वो बुरी तरह से घायल है और स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है और लेटे-लेटे लोगों को घटना की जानकारी दे रहा है लेकिन इसके साथ ही उसके हाथ में एक जलती हुयी सिगरेट दिखाई दे रही है. इस वीडियो को लेकर ये भी चर्चा शुरू हो रही है कि यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश का है या फिर हरियाणा का है या किसी दूसरी जगह का.
आपको बता दें कि इस वीडियो को सबसे पहले ओडिशा के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. वीडियो शेयर होते ही ये तेजी से वायरल हो गया. अरुण बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई. कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाइना वाले कह रहे हैं कि जमीन छोड़ दो.


अधिकारी द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है और इसे बागपत का बताने लगे. वीडियो में वो बूढ़े घायल शख्स बता रहे हैं कि वो हुक्का पी रहे थे उसी दौरान किसी ने उन्हें पीछे से गोली मार दी. फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि इस शख़्स का नाम क्या है और कहां के रहने वाले है.

ये भी पढ़े : मशहूर टिक टॉकर सिया ने की आत्महत्या,इंस्टा पर डाला था अपना डांस का वीडियो

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

ये भी पढ़े : सामने आया कोरोना वायरस का हैरतअंगेज मामला !

ये भी पढ़े : कोरोना से संक्रमित विधायक का निधन ,शोक में डूबी पार्टी

ये भी पढ़े : कोरोना से ठीक हुए मरीजों को पूरी उम्र करना पड़ सकता इन समस्याओं का सामना

ये भी पढ़े : अब इस वजह से भी फैल सकता है कोरोना वायरस,स्टडी में दावा

ये भी देखे : VIDEO : चीन सीमा को जोड़ने वाली सड़क पर सेनर गाड़ में बना पुल टूटा, नदी में समाई पोकलैंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =