नेपोटिज्म पर बोली ये अभिनेत्री, रियलिटी शो बिग बॉस पर भी लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड के दिगज्ज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से देश में नेपोटिज्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. ऐसे में कई सेलेब्स नेपोटिज्म को लेकर खुद के एक्सपीरियंस को भी लोगो के साथ शेयर कर रहे हैं. ऐसी ही एक सेलिब्रिटी है बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट सोफिया हयात. सोफिया ने बताया किआखिर क्यों वो भारत छोड़कर अपने देश वापस लौट गईं है. स्पॉटबॉय से बात करते समय सोफिया ने कहा- मैंने कई बड़े सपनों के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था.

कई बड़े मेकर्स ने मुझे काम करने के लिए इंवाइट किया था. फिल्म डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई में मुझे बतौर सेकंड लीड कास्ट भी किया गया था. मुझे लोगों का प्यार मिल रहा था. लेकिन जल्द ही कई बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स ने मुझ पर चांस मारने की कोशिश की. वे शारीरिक समझौता चाहते थे. मैंने कभी उन्हें खुद को हाथ तक लगाने नहीं दिया. वर्किंग ऑवर्स के बाद मैं किसी से मिलने नहीं गई. जबकि मुझे लगातार इंवाइट किया जाता था. जब उन्हें पता चला कि ये हमारी बात नहीं मानेगी, तो मेरा काम दूसरी लड़कियों को दिया जाने लगा. फिल्म से मेरे सीन्स को काट दिया जाने लगा. कई फिल्में होल्ड पर चली गईं. लेकिन तब भी मैंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश की.

मैं लोगों से तंग आ चुकी थी. वे हर बार मुझे बेचने या खरीदने की कोशिश करते थे. इसके बाद मैंने अपने देश वापस लौटने का फैसला किया. मैं नेपोटिज्म का शिकार नहीं बनना चाहती थी. इसके साथ ही बिग बॉस का जिक्र करते हुए सोफिया ने कहा- मुझे बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस में एंट्री मिली. ये शो बड़ा प्लेटफॉर्म था. लेकिन ऐसा लगा कि ये शो मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाने का एक प्लान था. मेरी छवि ऐसी दिखाई गई कि मुझे मेंटल इश्यू है. बिग बॉस में मेरे हिस्से को इस तरह से एडिट किया गया कि लोग कभी भी मेरा रियल साइड नहीं देख पाए.

अरमान ने मुझपर हमला किया था. लेकिन मुझे शो से बाहर जाने को कहा गया. जबकि वो शो में ही रहा. मुझे दो वकील मिले. लेकिन अरमान के परिवार ने मेरे वकील को पैसे खिलाए. ये वो पल था जब मैंने इंडिया छोड़कर अपने घर लौटने का फैसला किया. हालांकि अरमान को उसके कर्मों का फल मिला. वो आज भी असफल है. कोई भी ऐसी गंदी एनर्जी वाले शख्स के संग काम नहीं करना चाहता. जिंदगी एक तोहफा है जिसका मैं सम्मान करती हूं.” सोफिया ने दावा किया कि इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद काफी लंबे समय से है. एक विदेशी होने के नाते फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें काफी दिखातों का सामना करना पड़ा है.

ये भी पढ़े : टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या मामले में करीबियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा.

ये भी पढ़े : मशहूर टिक टॉकर सिया ने की आत्महत्या,इंस्टा पर डाला था अपना डांस का वीडियो

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

ये भी पढ़े : सामने आया कोरोना वायरस का हैरतअंगेज मामला !

ये भी पढ़े : कोरोना से संक्रमित विधायक का निधन ,शोक में डूबी पार्टी

ये भी पढ़े : कोरोना से ठीक हुए मरीजों को पूरी उम्र करना पड़ सकता इन समस्याओं का सामना

ये भी पढ़े : अब इस वजह से भी फैल सकता है कोरोना वायरस,स्टडी में दावा

ये भी देखे : VIDEO : चीन सीमा को जोड़ने वाली सड़क पर सेनर गाड़ में बना पुल टूटा, नदी में समाई पोकलैंड


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − one =