सुशांत सुसाइड केस : पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन क्यों नहीं पहुंची ये एक्ट्रेस?

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे के असल कारणों को जानने के लिए मुंबई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. इसके चलते मुंबई पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर चुकी है जो सुशांत सिंह राजपूत के करीबी थे या उनकी प्रोफ़ेशनल लाइफ से कहीं न कहीं उनसे जुड़े हुए थे. लेकिन अब अपनी तसल्ली के ल‍िए मुंबई पुलिस फिर से सभी लोगों को तलब कर रही है.

इसलिए बीते दिन यानी की सोमवार को सुशांत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ में उनकी सह कलाकार संजना संघी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन संजना संघी पुलिस स्टेशन नहीं पहुंची. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक संजना को बांद्रा पुलिस स्टेशन में सोमवार सुबह 10 बजे पहुंचना था. लेकिन वह इस वक्त दिल्ली में अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं.

वह अपना काम खत्म करके कल रात 10 बजे मुंबई पहुंची और फिर आज यानी की मंगलवार को पुलिस संजना से पूछताछ कर सकेगी. सूत्रों के मुताबिक पुलिस संजना से यही जानना चाहती है कि क्या ‘दिल बेचारा’ फिल्म की शूटिंग के वक्त सुशांत के स्वभाव में किसी तरह के कुछ बदलाव देखे गए थे?

ख़बरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत को मीडिया में गलत तरीके से पेश किया जा रहा था, जिस वजह से उनके अंदर कुछ नकारात्मक भावनाएं पैदा होने लगी थीं और यही उनके बढ़ते हुए डिप्रेशन की वजह बनी. मुंबई पुलिस सुशांत के आत्महत्या के पीछे की वजह की तलाश बहुत गहराई से कर रही है.इसके चलते पुलिस उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स और आत्महत्या वाले दिन हुई घटनाओं की पूरी जांच पड़ताल कर रही है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जून को डिज़नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस फिल्म को डिज़नी हॉटस्टार के सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकेंगे.

ये भी पढ़े : टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या मामले में करीबियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा.

ये भी पढ़े : मशहूर टिक टॉकर सिया ने की आत्महत्या,इंस्टा पर डाला था अपना डांस का वीडियो

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

ये भी पढ़े : सामने आया कोरोना वायरस का हैरतअंगेज मामला !

ये भी पढ़े : कोरोना से संक्रमित विधायक का निधन ,शोक में डूबी पार्टी

ये भी पढ़े : कोरोना से ठीक हुए मरीजों को पूरी उम्र करना पड़ सकता इन समस्याओं का सामना

ये भी पढ़े : अब इस वजह से भी फैल सकता है कोरोना वायरस,स्टडी में दावा

ये भी देखे : VIDEO : चीन सीमा को जोड़ने वाली सड़क पर सेनर गाड़ में बना पुल टूटा, नदी में समाई पोकलैंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 20 =