सुशांत सुसाइड केस: महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वाली कर्मचारी ने रिया चक्रवर्ती के बारे में फेसबुक पर लिखीं ये बातें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लोग नेपोटिज़्म को लेकर कई सेलिब्रिटी किड्स पर निशाना साध रहें हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोग लगातार सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई तरह के सवाल खड़े रहे हैं. सुशांत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

वहीं दूसरी तरफ मुकेश भट्ट की ओर से आये उस स्टेटमेंट को सुनकर सब लोग हैरान हो गए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि वो कुछ समय पहले सुशांत से मिले थे तभी उन्हें सुशांत की मानसिक हालत ठीक नहीं लगी थी और इस बारे में उन्होंने महेश भट्ट से बात भी की थी. इन सब बातों के बीच महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वालीं उनकी सहायक सुहरिता दास ने अपने फेसबुक पर रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई खुलासे पोस्ट किये हैं.

सुहरिता दास अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखती हैं कि ‘प्रिय रिया, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूरी दुनिया शोक व्यक्त कर रही है और मैं तुम्हारे लिए दृढ़ और मजबूत होकर सदमे से उबरने की प्रार्थना करूंगी. मैं एक मूक दर्शक की तरह रही हूं. तुम सुशांत को साथ रखने और ठीक करने की असंभव कोशिश करती थी. एक मां और देश की एक नागरिक के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य है कि एक बार फिर मैं सभी को याद दिलाऊं कि डिप्रेशन विनाशकारी है.

चिकित्सा विज्ञान में इसका कोई हल नहीं है.’ सुहरिता दास ने आगे लिखा, ‘आप हर बार भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थीं या उनसे फोन पर बातें करती थीं उस दौरान मैंने आपकी यात्रा, आपके संघर्ष को देखा है. सुशांत की छत की शाम को भूल पाना नामुमकिन सा है. लगभग महसूस किया कि वह ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था. महेश सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी की चेतावनी देते परवीन बाबी के बारे में कहा था.

उन्होंने कहा, ‘दूर चले जाओ या यह तुम्हें साथ ले जाएगा.’ आपने अपना सब कुछ दिया और यही नहीं बहुत ज्यादा किया.’ आपको बता दें कि सुहरिता दास मुकेश भट्ट और महेश भट्ट प्रोडक्शन कंपनी में काम करती है. पुलिस सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच पड़ताल कर रही है. इसके चलते मुंबई पुलिस अभी तक 27 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर चुकी है, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत के पिता, उनकी बहने, उनके करीबी दोस्त, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित अन्य लोग शामिल है.

ये भी पढ़े : टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या मामले में करीबियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा.

ये भी पढ़े : मशहूर टिक टॉकर सिया ने की आत्महत्या,इंस्टा पर डाला था अपना डांस का वीडियो

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

ये भी पढ़े : सामने आया कोरोना वायरस का हैरतअंगेज मामला !

ये भी पढ़े : कोरोना से संक्रमित विधायक का निधन ,शोक में डूबी पार्टी

ये भी पढ़े : कोरोना से ठीक हुए मरीजों को पूरी उम्र करना पड़ सकता इन समस्याओं का सामना

ये भी पढ़े : अब इस वजह से भी फैल सकता है कोरोना वायरस,स्टडी में दावा

ये भी देखे : VIDEO : चीन सीमा को जोड़ने वाली सड़क पर सेनर गाड़ में बना पुल टूटा, नदी में समाई पोकलैंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 16 =