Nepotism को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्मी इंडस्ट्री में फैले Nepotism को लेकर लोग लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने Nepotism का बहिष्कार करने के लिए मुहिम भी चलाई है.

इसके अलावा बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार भी है जो फिल्मी दुनिया में फैले Nepotism को लेकर लोगों के सामने खुलकर अपनी राय रख रहे हैं . ऐसे में नाम आता है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का. प्रियंका चोपड़ा ने Nepotism पर बात करते हुए बताया कि परिवारवाद के कारण ही वह एक फिल्म से बाहर भी हो गई थीं, फिल्म से बाहर निकाल देने पर प्रियंका काफी रोई भी थी.

प्रियंका चोपड़ा ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में Nepotism पर चर्चा करते हुए कहा, “हर तरह की चीजें यहां मौजूद हैं. एक ऐसे परिवार में जन्म लेना जिसकी विरासत है, गलत नहीं है.

स्टार किड्स पर परिवार के नाम पर जीने का दबाव होता है. हर स्टार की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है. मेरे समय में, मैंने काफी कुछ झेला है. मैं एक फिल्म से बाहर कर दी गई थी, क्योंकि निर्माता ने मेरी जगह किसी और की सिफारिश की थी. मैं रोई थी और आगे बढ़ गई थी. आखिरकार जो लोग सफलता की कहानियों के लिए होते हैं, वे सभी बाधाओं के बावजूद भी बन जाते हैं.”

प्रियंका चोपड़ा ने अपने काम के दम से ना केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है. प्रियंका आखिरी बार फिल्म ‘The sky is pink’ में दिखायी दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ मेन लीड में नजर आए थे.

‘The sky is pink’ के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने 3 साल बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी की थी. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में भी भूमिका निभाते दिखाई देंगी. प्रियंका के साथ साथ इस फिल्म में राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका निभाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − two =