Tik tok स्टार की सैलून के बेड से मिली लाश, लोगों के उड़े होश

हरियाणा के सोनीपत में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब सैलून में रखे हुए एक बेड के अंदर एक युवती की लाश मिली. कहा ये जा रहा जा है कि एकतरफा प्यार में युवती की हत्या की गई. मृतक महिला शिवानी के साथ काम करने वाले एक युवक नीरज ने रविवार को जब ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे वहां से बदबू आयी. जिसके बाद उसने सैलून में रखे बेड को खोला तो उसमें शिवानी की लाश देखकर नीरज के होश उड़ गए. आशंका ये जताई जा रही है कि शिवानी की हत्या गला दबाकर की गई है, जिसके बाद शिवानी की लाश को पार्लर के बेड में छिपा कर रख दिया गया.

शिवानी के पिता विनोद ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. शिवानी के पिता ने आरिफ नाम के एक लड़के पर आरोप लगाते हुए बताया है कि वो करीब 3 साल से उनकी बेटी शिवानी को परेशान कर रहा था. इस बात से तंग आकर उन्होंने अपना मकान भी बदल लिया था. पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और फिलहाल आरिफ की तलाश की जा रही है.


शिवानी के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बड़ी बेटी श्वेता और छोटी बेटी शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से एक सैलून चलाती हैं. आरिफ नाम एक का लड़का शिवानी को परेशान करता था. शिवानी के पिता का आरोप है कि आरिफ ने शुक्रवार को ही शिवानी की हत्या कर दी थी. वह शुक्रवार से गायब थी. जिसकी तलाश की जा रही थी. दोनों लड़कियों के साथ काम करने वाला लड़का नीरज जब सैलून पहुंचा तो उसे वहां से बदबू आई. जब नीरज ने सैलून में रखे बेड को खोला तो उसमें उसने शिवानी की लाश को देखा. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़े : टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या मामले में करीबियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा.

ये भी पढ़े : मशहूर टिक टॉकर सिया ने की आत्महत्या,इंस्टा पर डाला था अपना डांस का वीडियो

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

ये भी पढ़े : सामने आया कोरोना वायरस का हैरतअंगेज मामला !

ये भी पढ़े : कोरोना से संक्रमित विधायक का निधन ,शोक में डूबी पार्टी

ये भी पढ़े : कोरोना से ठीक हुए मरीजों को पूरी उम्र करना पड़ सकता इन समस्याओं का सामना

ये भी पढ़े : अब इस वजह से भी फैल सकता है कोरोना वायरस,स्टडी में दावा

ये भी देखे : VIDEO : चीन सीमा को जोड़ने वाली सड़क पर सेनर गाड़ में बना पुल टूटा, नदी में समाई पोकलैंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 4 =